गाज़: भाजपा नेता की पिटाई पर कार्रवाई, कोतवाल का हुआ तबादला

गाज़: भाजपा नेता की पिटाई पर कार्रवाई, कोतवाल का हुआ तबादला
Spread the love

 

संवाददाता
देहरादून, 03 सितंबर। हरिद्वार जनपद की मंगलौर कोतवाली में भाजपा विधायक के सामने पार्टी नेता की पिटाई मामले पर पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान लिया है। मामले में पुलिस मुख्यालय ने जांच के आदेश देते हुए फिलहाल मारपीट के आरोप में मंगलौर कोतवाली प्रभारी का तबादला कर दिया है।
मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस मुख्यालय ने जांच के आदेश दिए हैं। गौरतलब है कि मंगलौर कोतवाली में भाजपा नेता की पिटाई का मामला सामने आया था। इस दौरान भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल भी कोतवाली में ही मौजूद थे। भाजपा नेता की पिटाई पर पार्टी नेताओं ने नाराजगी जाहिर की और मामला मुख्यमंत्री दरबार तक पहुंचा गया, लेकिन कोतवाली प्रभारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। हालांकि, काफी दबाव के बाद अब इस मामले की जांच की जा रही है। कोतवाल यशपाल बिष्ट का रुड़की में तबादला कर दिया गया है। फिलहाल इस पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। दूसरी ओर, प्रभारी कोतवाली की तरफ से भी भाजपा नेता पर गलत व्यवहार करने के आरोप लगाए गए। वैसे भी सत्ता के अहंकार में डूबे राजनीतिक दलों के नेताओं या कार्यकर्ताओं का थानों में घुसकर दबंगई दिखाना कोई नई बात नहीं है। विडंबना यह है कि दंडात्मक कार्रवाई का शिकार केवल पुलिस को ही बनना पड़ता है।
गौरतलब है कि हरिद्वार की मंगलौर कोतवाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें मंगलौर पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं को लाठी-डंडों से पीटती नजर आ रही है। वीडियो में कोतवाल यशपाल बिष्ट भी बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं। वीडियो में भाजपा के काफी कार्यकर्ता और नेता भी दिखाई दे रहे हैं। खास बात ये है कि ये सब किस्सा झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के सामने हुआ है। जानकारी के अनुसार, मामला तब बिगड़ा जब बीजेपी के कुछ कथित नेताओं ने कोतवाली में पहुंच कर पुलिस पर रौब गांठने की कोशिश की और कोतवाल के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

Parvatanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published.