विवाद: जमीन जोतने को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग, कई लोग घायल

विवाद: जमीन जोतने को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग, कई लोग घायल
Spread the love

रुद्रपुर। रायपुर में जमीन को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच फायरिंग हो गयी। जिसमें कई लोग घायल हुए है जिन्हे अस्पताल पहुचाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया और जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार उधम सिंह नगर जनपद मुख्यालय रुद्रपुर के काशीपुर रोड स्थित रायपुर गांव में कई साल पहले जगबीर सिंह द्वारा अपनी जमीन राजेंद्र सिंह को बेची गई थी जिसमें कुछ जमीन कच्ची तो कुछ जमीन पक्की थी वही रजिस्ट्री कराने के दौरान जो जमीन पक्की थी वह तो राजेंद्र सिंह के नाम दर्ज हो गई लेकिन कच्ची जमीन राजेंद्र सिंह के नाम दर्ज नहीं हो सकी।
वही जगबीर सिंह और राजेंद्र सिंह के परिवारों के बीच कच्ची जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जिसमें पुलिस पूर्व में भी धारा 151 के तहत कार्रवाई कर चुकी है। बताया जा रहा है कि आज सुबह जगबीर सिंह के परिवार के लोग जब कच्ची जमीन को जोतने और झोपड़ी बनाने के लिए जमीन पर पहुंचे तो राजेंद्र सिंह के लोगों ने उनका विरोध किया। जिसके बाद मौके पर विवाद शुरू हो गया विवाद इतना बढ़ा कि मौके पर कई राउंड फायरिंग भी हुई। जिसमें कुछ लोगों को फायरिंग के छर्रे भी लगे है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी गयी। पुलिस के अनुसार उक्त मामले में पूर्व में 151 के तहत कार्यवाही की जा चुकी है वही आज की घटना को लेकर करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Parvatanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published.