प्रर्दशन: कांग्रेसियों ने निकाली रसोई गैस सिलेंडर की शवयात्रा

प्रर्दशन: कांग्रेसियों ने निकाली रसोई गैस सिलेंडर की शवयात्रा
Spread the love

 

संवाददाता
देहरादून, 03 सितंबर। महानगर कांग्रेस कमेटी ने विधानसभा कैंट क्षेत्रांतर्गत प्रेमनगर में गैस सिलेंडर के दामों में हो रही लगातार बढ़ोत्तरी के विरोध में गैस सिलेंडर की शवयात्रा निकाली। शवयात्रा में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल हुए।
इस दौरान महानगर अध्यक्ष लाल चंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के शासन में सिलेंडर की कीमत 392 रुपए थी, जो भाजपा के सत्ता में आने के बाद बढ़कर 900 के पार पहुंच चुकी है। उन्होनें कहा कांग्रेस के शासनकाल में गैस सिलेंडर की कीमतों में मामूली सी भी बढ़ोतरी होती थी तो भाजपा महिला नेता सिलेंडर पर बैठकर आंदोलन करते थे। अब भाजपा की सरकार आने के बाद उन्हें बढ़ी हुई गैस सिलेंडर की कीमतों से आमजन को हो रही परेशानी नहीं दिख रही। उन्होंने कहा कि सत्ता के मद में चूर होकर भाजपा सरकार आमजन की परेशानियों के प्रति उदासीन बनी हुई है। उन्होंने
कहा कि लोकसभा चुनाव में बड़े-बड़े वादे करने वाले प्रधानमंत्री मोदी तथा उनकी पार्टी के राष्ट्रीय नेता इन वादों को चुनावी जुमला कह कर देश की गरीब जनता का मजाक उड़ा रहे हैं।
इस दौरान रमेश कुमार मंगू, राजीव पुंज, मीना रावत, हरेन्द्र चौधरी, मुकेश चौहान, भावना डोरा, राजू मौर्य, किशनपाल सिंह, राजकुमार यादव, साकेत लूथरा, आषीश रावत, दीपक कुमार, विष्णु, सुनील कुमार, सुमन कंडारी, वीरेंद्र पोखरियाल तथा महेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

Parvatanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published.