खेल: रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट 

खेल: रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट 
Spread the love

द हैरिटेज स्कूल ने दर्ज की दोहरी जीत

देहरादून। रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट के दूसरे दिन द हैरिटेज स्कूल एवं द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस ने अपने अपने मैच जीतकर दोहरी जीत हासिल की और पूरे अंक अर्जित किये।

सहस्त्रधारा रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के मैदान में रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट के दूसरे दिन मेजबान द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस एवं डब्ल्यू जी एस की टीम के बीच खेला गया और मैच के पहले हाफ से ही

द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के खिलाड़ियों ने तालमेल दिखाते हुए अच्छे खेल का परिचय देते हुए विपक्षी टीम पर हावी होकर  गोल करते रहे और मैच के दूसरे हाफ में  द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस की टीम ने मैच को 3-0 से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।

एक अन्य मैच द हैरिटेज स्कूल न्यू रोड और सेंट थॉमस कालेज की टीम के बीच खेला गया और शुरूआती दौर से ही दोनों टीमों के बीच मैच संघर्षपूर्ण रहा और दोनों टीमों ने एक दूसरे पर गोल दागने का प्रयास कि लेकिन पहले हॉफ में किसी को भी सफलता नहीं मिल पाई और पहला हॉफ गोलरहित रहा। मैच के दूसरे हाफ के शुरूआती दौर से ही एक बार फिर से दोनों टीमों के खिलाडी एक दूसरे पर हावी होते रहे  और अंतिम समय में द हैरिटेज स्कूल न्यू रोड ने मैच को 1-0 से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।

टूर्नामेंट का एक अन्य मैच एनडीबीएस एवं एनडीएसएस के बीच खेला गया और यह मैच एक-एक गोल की बराबरी पर छूटा और दोनों टीमों को समान अंक प्रदान किये गये। एक अन्य मैच दून इंटर नेशनल स्कूल एवं  गुरूनानक स्कूल की टीम के बीच खेला गया। इस मैच में दून इंटर नेशनल स्कूल ने एकतरफा मुकाबले में 3-0 से जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश किया।

इस अवसर पर द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस की उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै ने बताया कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है और  मैचों में कड़ी प्रतिस्पर्धा और रणनीतिक गेमप्ले देखने को मिल रहा है। उन्होंने बताया कि दर्शकों ने मैदान पर रोमांचक क्षण देखे और खिलाड़ियों ने खेल के प्रति अपने समर्पण का प्रदर्शन किया और इसी के आधार पर आने वाला तीसरा दिन भी उतना ही रोमांचक होने का वादा करता है।

उन्होंने बताया कि रोमांचक मैचों की प्रत्याशा और टूर्नामेंट चैम्पियन की अंतिम ताजपोशी की उम्मीद है और कुल मिलाकर यह टूर्नामेंट शिक्षा में खेल के महत्व, स्कूलों को एक साथ लाने और सकारात्मक खेल संस्कृति को बढ़ावा देने का एक सशक्त प्रमाण है।

इस अवसर पर द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के निदेशक सिद्धार्थ चौधरी, निदेशक चन्द्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै, आयुष मित्तल, गौतम प्रधान, शुभि थापा, शिक्षक शिक्षिकायें एवं छात्र छात्रायें उपस्थित रहे।

Hospital add

Parvatanchal

error: कॉपी नहीं शेयर कीजिए!