शातिर: देशी घी की डीलरशिप दिलाने के नाम पर हजारों की धोखाधड़ी, एक आरोपी पीड़ित का रिश्तेदार

शातिर: देशी घी की डीलरशिप दिलाने के नाम पर हजारों की धोखाधड़ी, एक आरोपी पीड़ित का रिश्तेदार
Hospital add
Spread the love

 

हल्द्वानी। एक व्यक्ति ने दो लोगों पर देशी घी की डीलरशिप दिलाने के नाम पर हजारों की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।
पुलिस को सौंपी तहरीर में पश्चिमी खेड़ा गौलापार निवासी राजीव कौशिक ने कहा है कि बीती 16 अक्टूबर को आदर्श कॉलोनी, काठगोदाम निवासी उसका रिश्तेदार अजय गौड़, बंगाली कॉलोनी, जोधपुर राजस्थान निवासी एन.के. विश्वास पुत्र शिशिर विश्वास को उसके घर लाया। एनके विश्वास ने स्वयं को गुजरात की कृष्णा इंडस्ट्रीज में एएसएम के पद पर कार्यरत बताया। उसने कहा कि वह उसे कुमाऊं में देशी घी की डीलरशिप दिला देगा। बकायदा उसे विश्वास में लेने के लिए देशी घी का सैंपल भी दिया गया। साथ ही कहा गया कि डीलरशिप के लिए उसे कुछ औपचारिकताएं पूरी करनी होंगी। इस पर पीड़ित ने आरोपितों द्वारा बताए गए बैंक खाते में 55 हजार की रकम ट्रांसफर कर दी।
इसके बाद उसे यह आश्वासन दिया गया कि जल्द ही कुमाऊं में काम शुरू कर दिया जाएगा। लेकिन इसके बाद न तो उसे डीलरशिप दी गई और न ही रकम वापस लौटाई गई। इतना ही नहीं अब आरोपियों ने उसके फोन उठाने भी बंद कर दिए हैं। पीड़ित का यह भी आरोप है कि उसने काठगोदाम थाने में तहरीर देने के साथ ही एसएसपी को भी डाक के माध्यम से शिकायती पत्र भेजा, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इस पर अब पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:   गनीमत: रेस्टोरेंट परिसर की झोपड़ियों में आग लगने से मची अफरातफरी, बड़ा हादसा होने से बचा

Parvatanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: कॉपी नहीं शेयर कीजिए!