टाइगर और श्रद्धा कपूर एक बार फिर बड़े मियां छोटे मियां में स्क्रीन करेंगे शेयर

Spread the love

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर टाइगर श्रॉफ और अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतेने वाली श्रद्धा कपूर फिर एक बार पर्दे पर साथ में दिखेंगे। दोनों की जोड़ी लंबे समय बाद एक और फिल्म का रीमेक साथ में करने वाली है। आपको बता दें कि टाइगर और श्रद्धा को आखिरी बार साथ में 2016 में आई फिल्म बागी में देखा गया था। बागी साउथ की हिट फिल्म वर्षम का हिंदी रीमेक था। फिल्म ने पर्दे पर अच्छी कमाई की थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर और श्रद्धा फिल्म बड़े मियां छोटे मियां जो गोविंदा और अमिताभ की एक हिट फिल्म उसके रीमेक में नजर आने वाले हैं। फिल्म में टाइगर छोटे मियां तो अक्षय कुमार बड़े मियां के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 2023 में रिलीज हो सकती है। साथ ही इस फिल्म को बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी प्रोड्यूस करने वाले हैं।
कुछ दिन पहले फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग रुकने की खबरें सामने आई थीं। वजह एक्टर्स द्वारा ज्यादा फीस की डिमांड बताई गई, लेकिन जैकी भगनानी ऐसी खबरों को अफवाह बताते रहे। बड़े मियां और छोटे मियां फिल्म अमिताभ बच्चन और गोविंदा के करियर की जबरदस्त हिट थी। फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था।

बता दें कि फिलहाल टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म स्क्रू ढीला है में व्यस्त हैं। फिल्म जल्दी ही रिलीज होने वाली है। साथ ही उनकी फिल्म गणपथ की भी शूटिंग जारी है। वहीं श्रद्धा काफी लंबे ब्रेक के बाद फिर से पर्दे पर आएंगी। आखिरी बार उन्हें प्रभास के अपॉजिट साहो में देखा गया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.