दुखद: अनियंत्रित होकर गंगा में जा गिरी कार, हादसे में बैंक मैनेजर की मौत 

दुखद: अनियंत्रित होकर गंगा में जा गिरी कार, हादसे में बैंक मैनेजर की मौत 
Spread the love

 

देवप्रयाग।  देहरादून से पौड़ी जा रही एक कार  अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। हादसे में कार सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त पौड़ी में तैनात  बैंक मैनेजर के रूप में हुई है।
यहां मिली जानकारी के मुताबिक, व्यास स्थित एसडीआरएफ पोस्ट को पुलिस चौकी ब्यासी से सूचना मिली की ब्यासी से 3km आगे देवप्रयाग की तरफ एक वाहन गिर गया है। सूचना मिलते ही SDRF रेस्क्यू टीम ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर सर्च एन्ड रेस्क्यू आपरेशन प्रारम्भ किया। तलाशी अभियान के दौरान टीम को पैन कार्ड, आधार कार्ड और परिचय पत्र मिले, जिन पर ब्रांच मैनेजर अमित बिजेत्रा नाम अंकित था। तभी सर्चिंग टीम को नदी में एक कार भी दिखी। मंगलवार देर शाम को एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद कार और मैनेजर के शव को नदी से निकाला।

गौरतलब है कि भारतीय स्टेट बैंक सैंजी में कार्यरत शाखा प्रबंधक अमित बिजेत्रा मंगलवार  सुबह देहरादून से श्रीनगर के लिए चले थे, वे वहां नहीं पहुंचे। उनका कुछ पता नहीं चल पाया तो पुलिस को सूचित किया गया। जांच में उनकी अंतिम लोकेशन ब्यासी में पाए जाने पर उनकी नदी में डूबने की आशंका हुई।
एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर कवींद्र सजवाण ने बताया कि ब्यासी के पास नदी में एसडीआरएफ ब्यासी की टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया। नदी का जलस्तर बढ़ने से सर्च ऑपरेशन में काफी दिक्कत आ रही थी। गहन सर्चिंग के लिए SDRF रेस्क्यू टीम के सहायतार्थ एस डी आर एफ डीप डाइविंग टीम ढालवाला से घटनास्थल के लिए रवाना की गई। टीम ने मौके पर पहुंच कर सर्चिंग अभियान शुरू किया। देर शाम को SDRF के डीप डाइवर मातबर सिंह द्वारा नदी में उतरकर कड़ी मशक्कत कर गाड़ी में फंसे व्यक्ति के शव को निकाला गया। मृतक के परिजनों द्वारा शव शिनाख्त भारतीय स्टेट बैंक सैंजी में कार्यरत शाखा प्रबंधक अमित बिजेत्रा के रूप में की गई ।

Parvatanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published.