आयोजन: स्टोर्म टीम ने जीता एक दिवसीय श्री हंस क्रिकेट कप-2022 ट्राफी

आयोजन: स्टोर्म टीम ने जीता एक दिवसीय श्री हंस क्रिकेट कप-2022 ट्राफी
Spread the love

 

स्नो वाइल्ड फायर क्रिकेट टीम को 96 रनों से हराया

बी के त्यागी

नई दिल्ली। श्री हंस लोक स्पोर्ट्स फाउंडेशन द्वारा शिवांश फार्म भाटी, छतरपुर नयी दिल्ली में एक दिवसीय श्री हंस क्रिकेट कप-2022 का आयोजन किया गया। स्नो स्टोर्म तथा वाइल्ड फायर टीम के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ जिसमें स्नो स्टोर्म टीम ने वाइल्ड फायर टीम को 96 रनों से हराकर जीत हासिल की। स्नो स्टोर्म टीम के रोहित तंवर को 54 रन की पारी के साथ मैन आफ द मैच घोषित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कनाडा से आये श्री हरप्रीत जग्गी तथा विशिष्ट अतिथि द हंस फाउंडेशन के प्रेरणा स्त्रोत श्री भोले जी महाराज, माता श्री मंगला जी एवं चेयरपर्सन श्रीमती श्वेता रावत ने विजेता टीम के कैप्टन विनोद कांडपाल एवं साथियों को बधाई दी तथा श्री हंस लोक स्पोर्ट्स फाउंडेशन की ओर से उन्हें ट्राफी प्रदान की।


द‌ हंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन श्रीमती श्वेता रावत ने क्रिकेट को आपसी प्रेम, सद्भाव और भाईचारे का प्रतीक बताया। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को खेलते समय किसी तरह की हिचक और संकोच नहीं रखना ‌चाहिए बल्कि पूरे मनोयोग, उत्साह और आत्मविश्वास के साथ खेलना चाहिए। कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी अतिथियों ने आयोजक समिति के सदस्यों को धन्यवाद दिया।

Parvatanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published.