शिकंजा: नशा तस्करी के आरोप में चार गिरफ्तार,एक की तलाश जारी

शिकंजा: नशा तस्करी के आरोप में चार गिरफ्तार,एक की तलाश जारी
Spread the love

रुड़की। पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में नशा तस्करी के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक स्मैक तस्कर मौके से फरार हो जाना बताया जा रहा है। जिसकी तलाश जारी है। पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों के खिलाफ बरामदगी के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
लक्सर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज गैरोला में बताया कि आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिये लक्सर पुलिस ने अभियान चलाया हुआ है। जिसमें दो व्यक्ति राकिब को 4.46 ग्राम स्मैक के साथ तथा सलमान को 4.70 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है। सलमान द्वारा उक्त स्मैक को साजिद पुत्र इस्लाम निवासी जैनपुर लक्सर से खरीदना बताया गया। जिसके बाद अब पुलिस साजिद को तलाश कर रही है।
गैरोला ने बताया कि पुलिस टीम ने अवैध शराब की निकासी करने वाले दो आरोपियों को छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया है। इनमें अवैध शराब की तस्करी करने वाले रूपचंद पुत्र बनारसी को 45 लीटर कच्ची शराब व भट्टी उपकरण के साथ रामपुर रायघटी से गिरफ्तार किया गया। मौके पर करीब 800 लीटर लाहन को नष्ट किया है। रायसी क्षेत्र के परतापपुर से रोहित पुत्र गोपी को 20 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Parvatanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: कॉपी नहीं शेयर कीजिए!