आवाज़ : अस्पताल की अनियमितताओं पर व्यवसायियों ने किया सीएमएस का घेराव

आवाज़ : अस्पताल की अनियमितताओं पर व्यवसायियों ने किया सीएमएस का घेराव
Spread the love

हल्द्वानी। प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल जिला नैनीताल ने आज सोबन सिंह जीना बेस हॉस्पिटल में हो रही अनियमितताओं पर सीएमएस का घेराव किया। संगठन के जिलाध्यक्ष विपिन गुप्ता ने बताया कि डॉक्टर दोपहर 2 बजे के बाद लाइन में लगे मरीजों को छोड़़कर घर चले जाते हैं और अस्पताल परिसर में उनका असिस्टेंट डॉक्टर के क्लिनिक के विजिटिंग कार्ड बांटते हैं।

जिस पर व्यापारियों ने कड़ा विरोध किया। जिसपर दूरभाष पर सीएमएस ने डाक्टर से बात की तो उन्होंने कहा कि मैं उस दिन बीमार था। जबकि व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष ने शाम के समय उन्हीं के क्लिनिक में अपना उपचार कराया। जिसका पर्चा जिलाध्यक्ष द्वारा देने को कहा गया है।

ये भी पढ़ें:   राज-काज: मानसून अवधि में साफ-सफाई व डेंगू-मलेरिया को लेकर मुख्यमंत्री गंभीर

व्यापार मंडल की टीम ने इसका कड़ा विरोध करते हुए डॉक्टर खिलाफ सख्त कार्यवाही के लिए कहा। जिस पर सीएमएस ने निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया। व्यापारियों ने कहा कि जिलाध्यक्ष के साथ जब इस तरह की घटना हो रही है तो आम लोगों के साथ क्या नहीं होता होगा। प्रदर्शन में जिला महामंत्री हर्ष वर्द्धन पांडे युवा जिलाध्यक्ष सौरभ भट्ट ,प्रदेश मंत्री शांति जीना, जिला महामंत्री उर्वशी बोरा, महानगर संगठन मंत्री उपेंद्र कनवाल, प्रदेश मंत्री रूपेंद्र नागर, ज्योति मेहता ,महानगर सचिव  गीता कांडपाल, गीता बिष्ट,मंजू पाठक नीरज गुप्ता, संदीप गुप्ता, गिरधारी पांडे, ग्रामीण प्रभारी पवन जोशी, अतुल प्रताप सिंह,कौशलेंद्र भट्ट सहित व्यापारी प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Hospital add

Parvatanchal

error: कॉपी नहीं शेयर कीजिए!