सिनेमा: शूटिंग के लिए आईआईटी रुड़की पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार

सिनेमा: शूटिंग के लिए आईआईटी रुड़की पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार
Spread the love

रुड़की। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान रुड़की के परिसर में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग चल रही है। संस्थान की मेन बिल्डिंग में फिल्म की शूटिंग के दृश्य फिल्माए जा रहे हैं। अक्षय कुमार की इस फिल्म के लिए जलियांवाला बाग के कुछ दृश्य दर्शाया जा रहे हैं। शूटिंग के लिए अक्षय कुमार के अलावा काफी संख्या में कलाकार यहां मौजूद हैं।
वहीं शूटिंग के बीच में अक्षय कुमार संस्थान की मेन बिल्डिंग के गेट से बाहर आए और वहां पर खड़े अपने कुछ प्रशंसकों से उन्होंने हाथ मिलाया। अक्षय कुमार को देखते ही उनके प्रशंसक काफी उत्साहित हो गए। अक्षय कुमार की एक झलक पाने को संस्थान में सभी उत्सुक हैं। लोग गेट पर खड़े होकर अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने की कोशिश कर रहे हैं। उधर, शूटिंग के दौरान संस्थान के मेन बिल्डिंग के गेट को बंद किया गया है।
गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग आईआईटी रुड़की परिसर में बुधवार से शुरू होनी थी, लेकिन मंगलवार रात को आए आंधी-तूफान और बारिश के कारण मेन बिल्डिंग के बाहर लगाया गया सेटअप खराब हो गया था। जिसके चलते बुधवार को शूटिंग नहीं हो पाई थी और गुरुवार सुबह से शूटिंग शुरू हो सकी।

Parvatanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: कॉपी नहीं शेयर कीजिए!