धर-पकड़: लापता ट्रक चालक गिरफ्तार, कंपनी का लाखों का माल लेकर हो गया था फरार

धर-पकड़:  लापता ट्रक चालक गिरफ्तार, कंपनी का लाखों का माल लेकर हो गया था फरार
Spread the love

रुद्रपुर। दो दिन पूर्व सिडकुल की एक कंपनी से लाखों रूपये कीमत का माल लेकर फरार वाहन चालक को पुलिस ने माल सहित गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद आगे की कार्यवाही की तैयारी कर रही है।
बुधवार दोपहर को पुलिस कार्यालय में एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने खुलासा किया। उन्होंने बताया कि 22 मई को राकेश कुमार पुत्र प्यार चन्द प्रबन्धक एपीजे इन्वेस्टमेंट प्रालि सिडकुल पन्तनगर ने पुलिस को तहरीर सौंपी। तहरीर में 20 मई को कम्पनी से 183415 रूपये कीमत का कच्चा माल लेकर परिहार लॉजिस्टिक का ड्राईवर उत्तम कुमार निवासी रविन्द्र नगर ट्राजिट कैम्प छोटा हाथी में माल लोड कर गया था। वह माल व वाहन को लेकर फरार हो गया। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी। चालक उत्तम कुमार को ट्राजिट कैम्प क्षेत्र दिनेश सिंह की कबाड़ की दुकान से छोटा हाथी व चोरी के लगभग 90 प्रतिशत माल के साथ गिरफ्रतार किया । पूछताछ में उत्तम कुमार ने अपने अन्य साथी दिनेश सिंह कबाडी के साथ चोरी करना बताया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्रतार चालक उत्तम कुमार द्वारा पूर्व में भी गैंग बनाकर आपराधिक घटनाओ को अंजाम दिया है। वह रामपुर जिले से बैंक डकैती के मामले में जेल जा चुका है और उसके विरुद्ध गैंगस्टर कोर्ट रामपुर मे भी मामला विचाराधीन होना संज्ञान में आया है। वांछित आरोपी दिनेश सिंह की तलाश की जा रही है। पुलिस टीम में चैकी प्रभारी सिडकुल पंकज कुमार, कृपाल सिंह, प्रकाश भट्ट, पंकज पोखरीयाल आदि शामिल थे। खुलासा के दौरान सीओ पंतनगर तपेश कुमार चंद, थानाध्यक्ष पंतनगर राजेंद्र डांगी मौजूद थे।

Parvatanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: कॉपी नहीं शेयर कीजिए!