दगाबाज: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

दगाबाज: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश पर  मुकदमा दर्ज
Spread the love

देहरादून। शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने, 15 हजार रुपये हड़पने और पिटाई करने के मामले में रायपुर थाना पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर एक ही परिवार के पांच सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
युवती ने पुलिस को बताया कि वह क्षेत्र में किराये के कमरे में अकेली रहती है। आरोप है कि शिवमराज ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा और अपने स्वजन से मिलवाया। जब वह आरोपित के घर गई तो उसके स्वजन ने कहा वह उसे अपनी बहु मान चुके हैं।दिसंबर 2021 में आरोपित ने मकान निर्माण के नाम पर उससे मदद के तौर पर 15 हजार रुपये मांगे। युवती का आरोप है कि शिवमराज ने फरवरी 2022 में उससे शादी करने की बात कही। इसके बाद उसने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।
24 मार्च 2022 को युवती ने जब शादी के संबंध में बात की तो आरोपित ने कुछ समय और मांगा। 28 मार्च की रात आरोपित युवती के कमरे में आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसने पिटाई कर दी और जान से मारने की कोशिश की।युवती ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र हो गए। युवती ने इस संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया तो आरोपित के स्वजन उसे जबरदस्ती अपने घर ले गए। युवती का आरोप है कि इस मामले में जब उसने रायपुर थाने में शिकायत की तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
इसके बाद उसने कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया। थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर कंडोली निवासी शिवमराज सहित उसके परिवार के पांच सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Parvatanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published.