Home उत्तराखंड वैक्सीनेशनः कोविड वैक्सीन को लेकर डरें नहीं, यह सुरक्षित है: अग्रवाल

वैक्सीनेशनः कोविड वैक्सीन को लेकर डरें नहीं, यह सुरक्षित है: अग्रवाल

147
0

विधानसभा अध्यक्ष और उनकी पत्नी ने लगवाई वैक्सीन की पहली डोज
संवाददाता
ऋषिकेश, 31 मार्च।
उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज ऋषिकेश में शांति प्रपन्न शर्मा राजकीय चिकित्सालय पहुंचकर कोविड वैक्सीन की प्रथम डोज लगवाई। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष की धर्मपत्नी शशि प्रभा अग्रवाल ने भी कोविड वैक्सीन की पहली डोज लगायी।
विस अध्यक्ष अग्रवाल ने वैक्सीन लगवाने के बाद कहा कि कोविड वैक्सीन को लेकर डरें नहीं, यह सुरक्षित है,और आस-पास के लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। कहा कि कोविड-19 वैक्सीन को लेकर किसी तरह का डर या संशय रखने की जरूरत नहीं है। सभी लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील करता हूं जो वैक्सीन लेने के लिए योग्य हैं।
अग्रवाल ने वैज्ञानिकों का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने में जिस तेजी से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने काम किया है वो उल्लेखनीय है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने अस्पताल में मौजूद उपचार करा रहे मरीजों की कुशलक्षेम भी जानी। विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए प्रदेशवासियों से अपील की है कि सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करें आवश्यक रूप से मास्क एवं सामाजिक दूरी बनाकर रखे एवं हाथों को लगातार सैनिटाइज करते रहे।