Home उत्तराखंड वैक्सीनेशन: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत  ने भी लगवाया टीका, चिकित्सा टीम को...

वैक्सीनेशन: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत  ने भी लगवाया टीका, चिकित्सा टीम को दिया धन्यवाद

204
0

संवाददाता
देहरादून, 07 मार्च।

दूसरे चरण के कोविड टीकाकरण में टीका लगवाने वाले वीआईपी लोगों की सूची में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत का नाम भी दर्ज हो गया है। उन्होंने रविवार को अस्पताल जाकर कोरोना का टीका लगवाया। वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आज आरोग्यधाम अस्पताल पहुंचे और वहां कोरोना वैक्सीन लगवाईं। टीकाकरण के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि चिकित्सक और स्वास्थ्य कर्मियों की टीम को बहुत धन्यवाद देते हैं।
वैक्सीन बनाने वाले वैज्ञानिकों का भी उन्होंने धन्यवाद किया। हरदा ने सभी लोगों से अपील की कि अपनी बारी आने पर वैक्सीन जरूर लगवाएं।
वैैैैैक्सीनेशन को जरूरी बताते हुए उन्होंने  कहा कि दून अस्पताल में बुजुर्ग टीका लगवाने के लिए पहुंच रहे हैं, मगर कभी सर्वर ठप हो जाता है तो कभी सुरक्षाकर्मियों और नर्सिंग स्टाफ से जनता का विवाद हो जाता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पास स्वास्थ्य विभाग भी है, ऐसे में स्वास्थ्य कर्मियों को और ज्यादा चौकन्ना रहना चाहिए, मगर काम  उसके एकदम उलट हो रहा है। उन्होंने सरकार से वहां वैक्सीनेशन की व्यवस्था को दुरुस्त करने की    अपील  की।