Home उत्तराखंड तस्करीः अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो गिरफ्तार, 350 बोतलें बरामद

तस्करीः अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो गिरफ्तार, 350 बोतलें बरामद

183
0

संवाददाता
भतरौजखान, 9 नवंबर। अल्मोड़ा जिले में मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के मामले में रविवार को भतरौजखान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। रविवार को पुलिस ने एक स्कार्पियो कार से हरियाणा मार्का की अवैध शराब जिसकी कीमत लगभग ढेड़ लाख से ऊपर है बरामद की।
जिले में मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए पुलिस ने व्यापक स्तर पर अभियान चलाया हुआ है। इसी क्रम में भतरौजखान पुलिस ने दो तस्करों से 350 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब ऑफिसर्स चॉइस विस्की बरामद की है। पुलिस के अनुसार रविवार को घट्टी तिराहे पर थानाध्यक्ष अनीश अहमद, उप निरीक्षक अमरपाल सिंह, कांस्टेबल सतपाल सिंह, कांस्टेबल मौ मंसूर ने चेकिंग दौरान एक स्कार्पियो को रोका। तलाशी लेने पर करमवीर खोखर (30) पुत्र हुकुम सिंह खोखर निवासी कंसाली चोक, रोहतक हरियाणा, राजीव कुमार पुत्र खेम चन्द निवासी शिवाजी कालोनी रोहतक के कब्जे से हरियाणा मार्का की 350 बोतल (1,57,500 रQपये) अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की।
थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने बताया कि ये दोनों शराब हरियाणा से बासोट राजस्व क्षेत्र भतरौजखान में बेचने के लिए ले जा रहे थे। जिन्हें मौके पर गिरफ्तार कर इनके विरूद्व थाना भतरौजखान में आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।