Home Home सनसनीः गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मोहल्ला, लोग दहशत में

सनसनीः गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मोहल्ला, लोग दहशत में

52
0

संवाददाता
रुड़की, 12 नवंबर। रुड़की के मोहल्ला बंधा रोड पर रात के समय अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से लोग सकते में आ गये। गोलियों की तड़तड़ाहट गूंजती रहती है। गोलियां चलने के कारण लोग दहशत में हैं।
मौहल्ला बंधा रोड में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी गई। इस फायरिंग में एक परिवार बाल—बाल बच गया। फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से तमंचे लहराते हुये फरार हो गए। घटना की सूचना सिविल लाइन पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की की जानकारी की। पुलिस को वहां से 5 गोलियों के खाली खोखे नीचे पड़े मिले। पुलिस ने खोखों को अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है।
बताया जा रहा है कि बच्चों को लेकर इमरान व खुशनूद त्यागी में नोकझोंक हो गई थी। विवाद इतना बढ़ा कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। वहीं खुशनूद त्यागी को यह बात बर्दाश्त नहीं हुई। आरोप है कि जब इमरान अपने परिवार के साथ घर पर मौजूद था। तभी खुशनूद अपने तीन साथियों के साथ इमरान के घर के पास आया और इमरान के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आवाज सुनकर घर में बैठे लोगों में हड़कंप मच गया। जब तक इमरान का परिवार घर से बाहर आया तब तक आरोपी मौके से फरार हो गए। गनीमत रही कि इमरान के परिवार के किसी सदस्य को गोली नहीं लगी, जिससे बड़ी घटना होने से टल गयी।
पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है और इमरान का बयान लेकर आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस ने आरोपियों के घर पर भी दबिश दी। लेकिन घटना के बाद से वह फरार बताए जा रहे हंै। पुलिस की पूछताछ में बताया गया कि दो बाईक पर चार लोग आये थे और इमरान के घर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर फरार हो गये।