Home उत्तराखंड विरोध: पेट्रोल व डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस ने...

विरोध: पेट्रोल व डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, किया जोरदार प्रदर्शन

177
0
विमल रावत 
देहरादून- पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि से गुस्साई प्रदेश कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। नाराज़ कांग्रेसियों ने गुरुवार को देहरादून में प्रर्दशन कर केंद्र की जनविरोधी नीतियों पर जमकर हमला बोला। 
गुरुवार को केंद्र सरकार के विरुद्ध कांग्रेस कार्यकर्ता एकाएक बगावती तेवरों के साथ सड़कों पर उतर आए। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोत्तरी के विरोध में कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में सड़क पर उतर आए और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रर्दशन करने लगे।।  
  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मानव श्रृंखला बनाकर तेल की कीमतों में अंधाधुंध बढ़ोतरी पर विरोध जताया। 
 कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के खिलाफ आगरा में नोटिस जारी होने का भी कांग्रेस ने जोरदार विरोध किया।  प्रीतम सिंह ने कहा कि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए भाजपा सरकार के इशारे पर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं जिनका कांग्रेस विरोध करेगी। 
सड़क पर उतरे कांग्रेसियों ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर भड़ास निकाली और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।  प्रदर्शनकारियों ने  चेतावनी देते हुए कहा कि अगर केंद्र सरकार ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतें तत्काल वापस नहीं लीं तो कांग्रेस इसके खिलाफ बड़े पैमाने पर आंदोलन शुरू करेगी।