Home उत्तराखंड ​दुखद: प्रवासियों को ले जा रही कार खाई में गिरी, चालक की...

​दुखद: प्रवासियों को ले जा रही कार खाई में गिरी, चालक की मौत, अन्य तीन घायल

117
0
रानीखेत- लॉकडाउन की दुश्वारियों के सताए प्रवासियों को हर कदम पर मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे ही एक घटनाक्रम में यहां प्रवासियों को दिल्ली से लेकर आ रही एक कार अचानक दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी।  हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन में सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए। कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं।
   प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली में लॉकडाउन में फंसे जालली के ग्राम पौनी निवासी कुछ लोगों ने अपनी आइटेन कार संख्या डीएल 4सी एनडी 5177 से पहाड़ का सफर तय किया और यह कार विकासखंड ताड़ीखेत के गांव पोलनी के लिए निकल पड़ी।
बीती देर रात  कार माल रोड स्थित अशोक द्वार के पास गनियाद्योली मार्ग पर 50 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में चालक महेंद्र सिंह रौतेला पुत्र किशन सिंह रौतेला निवासी ग्राम पोलनी, पोस्ट आफिस खलना, तहसील रानीखेत की मौके पर ही मौत हो गई । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कार में सवार सुंदर मवाड़ी, मंजू मवाड़ी, पुत्र यश व पुत्री दिक्षा को मामूली चोट आई है। पुलिस ने मामूली घायलों का उपचार कराने के बाद उनके घर किसी अन्य वाहन से भेज दिया है। चालक की मौत की खबर मिलने के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।