Home अपराध दुखद: बर्थडे पार्टी में गया था युवक, अर्धनग्न हालत में मिली लाश

दुखद: बर्थडे पार्टी में गया था युवक, अर्धनग्न हालत में मिली लाश

89
0

संवाददाता
रामनगर, 25 दिसंबर।

दोस्तों संग बर्थ-डे पार्टी मनाने गये युवक की लाश अर्धनग्न हालत में मिली। घटना के बाद मृतक परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने शक के आधार पर चार युवकों को हिरासत में लेकर जांच शुरु कर दी है।
रामनगर के छोई गांव में समसारा रिसोर्ट के पास एक युवक का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव कब्जे में लेकर संयुक्त चिकित्सालय रामनगर भेजा।

परिजनों के अनुसार इंदर जोशी (26 ) पुत्र पीतांबर जोशी निवासी ग्राम कंचनपुर, छोई कल रात अपने कुछ दोस्तों के साथ बर्थ-डे पार्टी में गया था। पार्टी खत्म होने के बाद सभी दोस्त घर पहुंच गए लेकिन इंदर घर नहीं पहुंचा। सुबह के समय उन्हें इंदर का शव समसारा रिसोर्ट के सामने पड़े होने की जानकारी मिली। जिस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और इंदर को लेकर रामनगर संयुक्त चिकित्सालय में दिखाया जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्राथमिक जांच के तहत शक के आधार पर चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। युवक के भाई नवीन जोशी ने कहा है कि उसके भाई की हत्या हुई है।
इस मामले में सीओ रामनगर पंकज गैरोला ने बताया कि आज सुबह रामनगर के छोई के पास समसारा रिसोर्ट के सामने एक ढाबे में युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। गैरोला ने बताया कि मृतक युवक का नाम इंदर जोशी है जो छोई गांव का रहने वाला है। परिजनों की आशंका के अनुसार पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।
पुलिस की अभी तक पूछताछ में यह प्रकाश में आया है कि इन लोगों के द्वारा एक पार्टी रात में रखी गई थी। जिसमें मृतक युवक और उसके मित्र उस पार्टी में सम्मिलित हुए थे। उसके पश्चात मृतक युवक अपने घर नहीं पहुंचा जिसका शव आज सुबह मिला। इस संबंध में प्रत्येक बिंदुओं की जांच की जा रही है। युवक के शरीर पर घाव थे लेकिन कपड़े नहीं थे।