Home उत्तराखंड दुखद: छुट्टियों में घर आए हुए फौजी की सड़क हादसे में मौत

दुखद: छुट्टियों में घर आए हुए फौजी की सड़क हादसे में मौत

75
0

प्रतीकात्मक फोटो

संवाददाता

रुद्रप्रयाग, 15 नवंबर। यहां दो वाहनों की भिड़ंत में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर भटवाड़ीसैंण के निकट हुआ, जहां एक बाइक  विपरीत दिशा से आ रही बुलेरो पिकप वाहन से भिड़ गई। इस जबरदस्त भिड़ंत से एक बाईक सवार  की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय से लगभग 5 किलोमीटर आगे भटवाड़ी सैंण  के पास  विपरीत दिशा से आ रही बुलेरो पिकप वाहन (संख्या uk13ca 0421) और विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ़्तार  अपाची  बाइक (संख्या uk15b 6409)  की आमने सामने की टक्कर हो गई। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरू किया।

सब इंस्पेक्टर मंसूर अली ने बताया कि हादसे में  बाइक सवार व्यक्ति जितेन्द्र सिंह पुत्र रणबीर सिंह (उम्र -25 वर्ष) ग्राम कोरखी, ऊखीमठ  की मौके पर ही मौत हो गई जबकि  सचिन सिंह पुत्र नरेंद्र पंवार (उम्र -22 वर्ष) ग्राम करोखी, ऊखीमठ गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेस चिकित्सालय श्रीनगर के लिए रेफर कर दिया गया ।

 

पुलिस द्वारा मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि मृतक जितेंद्र सिंह फौज में सेवारत था, जो  दीपावली की छुट्टी में इन दिनों घर आया हुआ था। हादसे के बाद मृतक फौजी के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।