Home उत्तराखंड शिकंजा: गोदाम से लाखों रुपए का माल चुराने के आरोप में दो...

शिकंजा: गोदाम से लाखों रुपए का माल चुराने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

162
0

ऋषिकेश- यहां पुलिस ने  लाखों रुपए कीमत का सामान चुरा ले जाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लेने में सफलता प्राप्त की है। जानकारी के अनुसार, कोतवाली पुलिस ने इलेक्ट्रोनिक सामान के गोदाम में चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। कड़ी पूछताछ के दौरान पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर पांच लाख का माल भी बरामद कर लिया है। मामले की रिपोर्ट दो दिन पहले लिखाई गई थी।
कोतवाली पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले 166, ऋषिलोक कॉलोनी, आशुतोष नगर निवासी राकेश कुमार बत्रा पुत्र मदनलाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी लाजपत राय रोड पर इलेक्ट्रोनिक्स सामान की दुकान है। जबकि गोपाल नगर में गोदाम हैं। जहां चोरों ने शटर का ताला तोड़कर लाखों का माल चुुुरा लिया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू की और आसपास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। इसके साथ ही पुलिस ने मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया।
कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि बुधवार सुबह पुलिस टीम श्यामपुर स्थित कैनाल गेट पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक पिकअप वाहन संख्या यूके 9- सीए 8116 को रोका गया, जिस पर दो लोग सवार थे।  पूछताछ करने पर दोनों ने गोपालनगर में चोरी करने का   । जुर्म कुबूूल कर लिया। पकड़े गए लोगों की पहचान मोहम्मद अनस पुत्र मोहम्मद शमशेर, निवासी अमरपुर, शाहपुर, मुज्जफरनगर, यूपी हाल पता अहबाव नगर ज्वालापुर, हरिद्वार और मोहम्मद लुकमान पुत्र मोहम्मद खलील, निवासी मक्की नगर साउथ, खालापार, मुजफ्फरनगर, यूपी के रूप में की है। पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों ने बताया कि रविवार रात को चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद पिकअप वाहन से माल को आईडीपीएल के खंडहर में छुपा दिया था। जिसे वे लेने जा रहे थे।