Home उत्तराखंड विरोध: भाजपा के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस, बैकडोर भर्तियों पर जताया...

विरोध: भाजपा के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस, बैकडोर भर्तियों पर जताया रोष

144
0

संवाददाता

नैनीताल-  भाजपा नेताओं द्वारा बेरोजगारों के संग छल करते हुए अपने बच्चों को बिना विज्ञप्ति निकाले बैकडोर से सरकारी नौकरी में नियुक्त करने के खिलाफ यहां कांंग्रेस ने गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन किया और एसडीएम को ज्ञापन सौंंपा। 

पूर्व विधायक सरिता आर्य ने कहा कि भाजपा विधायक पर दुष्कर्म का मामला राज्य सरकार के दबाब में दर्ज नहींं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक ओर भाजपा बेटी बचाओ का नारा दे रही है, वहींं दूसरी ओर खुद ही उनके नेता बेटियों का अपमान कर रहे हैंं। खुद की सरकार होने के चलते उन पर कोई मुकदमे भी दर्ज नहींं हो रहे हैंं।

उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में जमीन आसमान का फर्क है। अब तो भाजपा के विधायकों से ही बेटियों  को बचाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि विधायक प्रकरण की जल्द से जल्द बिना सरकार के दखल के जांच होनी चाहिए।

इस दौरान पूर्व सांसद डॉ महेंद्र सिंह पाल , नगर अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल, हेम चंद आर्य, सुमित ह्रदयेश, खष्टी बिष्ट, मुकेश जोशी मंटु , मनमोहन कनवाल, सभासद पुष्कर बोरा, जेके शर्मा, युवा नगर अध्यक्ष संजय कुमार, पप्पू कर्नाटक, सूरज पांडे, कैलाश अधिकारी व राजेंद्र ब्यास आदि अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।