Home उत्तराखंड नियुक्ति: कांग्रेस सेवादल में पटवाल, रावत और राणा को मिली अहम पदों...

नियुक्ति: कांग्रेस सेवादल में पटवाल, रावत और राणा को मिली अहम पदों की जिम्मेदारी

336
0
संवाददाता
कोटद्वार, 27 अक्टूूूबर। प्रदेश में सत्ता से बाहर होते हुए भी कांग्रेस ने अपनी सक्रियता कम नहीं की है। एक ओर जहां पार्टी जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर सड़कों पर आंदोलन कर रही है, वहीं दूसरी तरफ पार्टी संगठन को मजबूत बनाने पर भी जोर दे रही है। इसी के तहत कांग्रेस सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष  राजेश रस्तोगी  की संस्तुति पर राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल जी देसाई ने भाबर क्षेत्र के समाजसेवी एवं पार्टी के सक्रिय
कार्यकर्ता पूर्व ग्राम प्रधान तेजपाल सिंह पटवाल को कांग्रेस सेवादल की सामाजिक सेवा सुरक्षा समिति का प्रदेश सह संयोजक नियुक्त किया है। इसके साथ ही बीरेन्द्र सिंह रावत को शिक्षा समिति का प्रदेश सचिव तथा  विक्रम सिंह राणा को आपदा प्रबंधन सेवा समिति का प्रदेश संयोजक पद का दायित्व सौंपा है। नवनियुक्त पदाधिकारियों ने सौंपी गई जिम्मेदारी का ईमानदारी और समर्पण की भावना से निर्वहन करने का विश्वास दिलाते हुए संगठन के प्रदेश एवं केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है।
इन नियुक्तियों के बाद संगठन के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा जा रहा है। कार्यकर्ताओं ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनके नेतृत्व में संगठन की मजबूती और जनता के हित में पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ काम करने का संकल्प व्यक्त किया है ।