Home अपराध कामयाबी: पत्थर मारकर कर साथी की जान लेने वाला आरोपी गिरफ्तार

कामयाबी: पत्थर मारकर कर साथी की जान लेने वाला आरोपी गिरफ्तार

185
0

संवाददाता

 कोटद्वार, 29 जून। दो साझेदारों के बीच हुए झगड़े में पत्थर मारकर दूसरे साझेदार को मौत के घाट उतार देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि बीरोंखाल ब्लॉक की साबली पट्टी के चोरखिंडा गांव में गत दिवस दो युवकों के बीच हुए झगड़े के दौरान एक युवक पर  पत्थर से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। एक युवक की हत्या हो गई थी। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
 थाना थलीसैंण से मिली जानकारी के मुताबिक चोरखिंडा निवासी महिला बिला देवी की तहरीर के बाद 28 जून को रामपाल सिंह के हत्याभियुक्त गांव के ही मनोहर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को कोर्ट में पेश करने की कानूनी  प्रक्रिया पूरी की जा रही है।
 गौरतलब है कि उक्त घटना की जानकारी मृतक की माता बिला देवी की तरफ से पुलिस थाना थलीसैंण को बीती 26 जून को दी गई थी। 28 जून को उपचार के दौरान एम्स ऋषिकेश में गंभीर रूप से घायल रामपाल की मौत हो गई। यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज किया। इसके बाद पुलिस चोरखिंडा गांव पहुंची जहां जांच व सबूतों को जुटाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसे न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई पुलिस की तरफ से की का रही है।
गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष रविंद्र सिंह, आदित्य, मनोज चौहान व धर्मेंद्र सिंह  शामिल रहे।