Home उत्तराखंड अपराध: घर से गया था बाहर, रात तक वापस नहीं लौटा, सुबह...

अपराध: घर से गया था बाहर, रात तक वापस नहीं लौटा, सुबह बरामद हुई लाश

125
0
संंवाददाता
केलाखेड़ा (यूएसनगर ), 28 अक्टूबर। यहां किसी काम से घर से बाहर गए एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी गई। रात को घर न लौटने पर उसकी खोजबीन की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह  गांव में एक पुलिया के पास उसका शव मिला। उसके सिर व सीने में गोली लगने के निशान पाए गए। मृतक की हत्या किसने और क्यों की, इस बात का पता नहीं चल सका।
मामला मंगलवार रात का है। जानकारी के अनुसार, ग्राम बेरिया दौलत निवासी 43 वर्षीय प्रेम सिंह पुत्र बैरागी कैटरिंग का कार्य करता था। कल शाम वह घर से निकला लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। इस पर परिजनों ने उसे फोन किया, लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ मिला। इस पर परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की ।
बुधवार  की सुबह एक किसान ने उसका शव फतेपुर गांव के गांगुली नदी के पुल के समीप पड़ा देखा।     सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई तो आधार कार्ड से शिनाख्त होने पर  परिवार वालों को सूचना दी गई। परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए । प्रेम को दो गोलियां लगी हैं । सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया । थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि अभी हत्या के कारण का पता नहीं चला है । एएसपी राजेश भट्ट ने खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों से रंजिश के बारे में फीडबैक लिया जा रहा है। इसके साथ ही इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं। पुलिस का दावा है कि अपराधी जल्दी पकड़ लिया जाएगा।