Home उत्तराखंड दर्दनाक: सड़क से गुजर रहे युवक पर गिरा बिजली का तार,...

दर्दनाक: सड़क से गुजर रहे युवक पर गिरा बिजली का तार, मौके पर ही युवक की मौत

133
0

संवाददाता

हल्द्वानी, 25 सितंबर। घर से ड्यूटी के लिए निकले उस शख्स को क्या पता था कि रास्ते में मौत उसके इंतजार में बैठी है। इससे पहले कि वह अपने संस्थान में पहुंच पाता, बीच रास्ते में आसमान से मौत उस पर झपटी और चंद लम्हों में उसका शरीर बेजान लाश में तब्दील हो गया। यह हृदय विदारक हादसा शुक्रवार को समूचे शहरवासियों को झकझोर गया। दरअसल, आज प्रातः हाई टेंशन विद्युत लाइन का तार टूट कर  सड़क से गुजर रहे एक बेकसूर युवक पर गिर गया, जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। यह हृदय विदारक घटना शुक्रवार को शहर के टेढ़ी पुलिया के निकट हुई जहाँ एक युवक पर 1100 केवी का हाईटेंशन तार टूटकर गिर गया, जिससे झुलस कर युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
 जानकारी के अनुसार,  दमुवाढुंगा निवासी कमल रावत पुत्र मदन सिंह रावत नैनीताल रोड पर एसके नर्सिंग होम में नौकरी करता था। शुक्रवार सुबह साइकिल से ड्यूटी के लिए जाते समय अचानक नैनीताल रोड पर बृजलाल हॉस्पिटल के निकट 1100 केवी की हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर उसके ऊपर गिर गया जिससे वह बुरी तरह झुलस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस ह्रदय विदारक घटना के लिए लोग विद्युत विभाग को जिम्मेदार मान रहे हैं और लोगों में विद्युत विभाग को लेकर काफी रोष है। फिलहाल प्रात काल हुई इस दर्दनाक घटना ने सभी को स्तब्ध कर के रख दिया है।