Home उत्तराखंड कार्रवाई: संदिग्ध ब्यूटी पार्लर में पुलिस का छापा, दो महिलाओं समेत पांच...

कार्रवाई: संदिग्ध ब्यूटी पार्लर में पुलिस का छापा, दो महिलाओं समेत पांच लोग हिरासत में

171
0

 

रिंपी बिष्ट
हल्द्वानी, 28 सितंबर। संदिग्ध गतिविधियों की निगरानी कर रही स्थानीय  पुलिस ने यहां एक ब्यूटी पार्लर पर छापा मारकर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।  पुलिस ने हल्दूचौड़ के  मुख्य  चौक पर स्थित एक पार्लर से दो युवतियों व तीन युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस की छापेमारी में पार्लर से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। छापेमारी के दौरान पकड़ी गई एक महिला ने पूछताछ में बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ बेटी का बर्थडे मना कर वापस लौटी थी। लेकिन मकान मालिक ने उसके किराए के मकान का ताला नहीं खोला। इसलिए वह ठहरने के लिए रात को बेटी को लेकर पार्लर में आ गई। सुबह होते ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। लेकिन पुलिस का कहना है कि उसे वहां से कोई बच्ची नहीं मिली।
  जानकारी के अनुसार, हल्दूचौड़ चौकी पुलिस को सोमवार की सुबह लगभग 8 बजे ग्रामीणों ने सूचना दी कि हल्दूचौड़ मुख्य चौराहे पर स्थित गोल्डन टच लेडीज एंड जेंट्स पार्लर में आधी रात के बाद कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखने को मिली हैं। पार्लर में रात के लगभग 2 बजे कुछ महिलाओं और युवकों के आने जाने की शिकायत पुलिस से की गई। जानकारी पर पुलिस ने थोड़ी ही देर में पार्लर में छापा मारकर कुल पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस हल्दूचौड़ चौकी ले आई। हिरासत में लिए गए लोगों में 2 युवतियां और 3 युवक शामिल हैं। 
 पुलिस के हत्थे चढ़े लोगों में बंगाली काॅलोनी, लालकुआं निवासी शमीम, बामनिया पट्टी, मुरादाबाद निवासी बब्बू सिंह और हाथीखाना लालकुआं निवासी शहीद आलम शामिल हैं। पार्लर शमीम का  बताया जा रहा है। पूछताछ में पता चला है कि उसके कुछ और पार्लर भी क्षेत्र में चल रहे हैं। पकड़े गये युवक-युवतियों में से एक उधमसिंहनगर के दिनेशपुर क्षेत्र की और एक हरियाणा के गुरुग्राम की रहने वाली है। इनमें से एक महिला का कहना है कि वह अपनी बेटी का जन्मदिन मनाकर वापस लौटी थी। लेकिन वहां से कोई बच्ची पुलिस को नहीं मिली। अलबत्ता पार्लर से कुछ आपत्तिजनक चीजें पुलिस ने बरामद की हैं।
इस घटना को लेकर प्रांतीय उद्योग व्यापार मण्डल ने  पूरे मामले की गहराई से जाँच किये जाने की मांग की है। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने स्पष्ट कहा है कि क्षेत्र में ऐसे किसी भी संदिग्ध कार्य का पुरजोर विरोध किया जाएगा। संगठन ने ऐसे कार्य करने वालों के खिलाफ पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है ।