Home अपराध ब्रेकिंग न्यूज़: चर्चित मॉडल साथी समेत हैरोइन की तस्करी में गिरफ्तार, ब्रेजा...

ब्रेकिंग न्यूज़: चर्चित मॉडल साथी समेत हैरोइन की तस्करी में गिरफ्तार, ब्रेजा कार सीज

188
0

 

संवाददाता
देहरादून, 10 जून। जिले की विकासनगर थाना पुलिस ने हेरोइन की तस्करी करने के आरोप में युवती समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई युवती की पहचान हरियाणा की चर्चित मॉडल शिवानी यादव के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, शिवानी अपने साथी प्रवीण कुमार के साथ यूपी के सहारनपुर से ब्रेजा कार में हेरोइन लेकर देहरादून आ रही थी। पुलिस ने दोनों से  12 ग्राम हेरोइन बरामद की है। 
जानकारी के मुताबिक, विकासनगर कोतवाल प्रदीप बिष्ट के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने गुरुवार को  एक कार को रोक कर उसकी तलाशी ली। कार सवार दो लोगों के पास से 12 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और तस्करी में इस्तेमाल हो रही ब्रेजा कार को सीज कर दिया।  पकड़े गए लोगों में 39 वर्षीय प्रवीण राणा पुत्र करण सिंह, निवासी- शाहपुर, थाना- देहात, जनपद सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) तथा शिवानी यादव ( 24 वर्ष) पुत्री- सतपाल यादव, दोनों हाल पता- फ्लैट नंबर 5c, एमडीडीए कॉलोनी, निकट- आईएसबीटी, थाना पटेलनगर, जनपद- देहरादून शामिल हैं।
  पुलिस की पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह स्मैक मिर्ज़ापुर ( जिला सहारनपुर) से लेकर आए हैं। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी  प्रवीण बागों की ठेकेदारी करता है जबकि शिवानी हरियाणा में मॉडलिंग करती है। दोनों स्मैक पीने के आदी बताए जाते हैं।  लॉकडाउन में कड़की आ गई तो दोनों स्मैक बेचकर अपना गुजारा करने लगे।