Home उत्तराखंड लापरवाही: जानलेवा बनी बदहाल सड़क, बाइक हादसे में हो गई एक की...

लापरवाही: जानलेवा बनी बदहाल सड़क, बाइक हादसे में हो गई एक की मौत

65
0
संवाददाता
देहरादून, 7 नवंबर। शहर की बदहाल सड़कें अब लोगों के लिए जानलेवा साबित होने लगी हैं।   शुक्रवार को  सायं सात बजे के करीब हुई सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो जाने के बाद यह बात साबित हो गई है। यह दर्दनाक हादसा उस वक्त हुआ जब एक व्यक्ति अपनी बेटी की शादी  के कार्ड बांटने जा रहा था। संबंधित विभाग की लापरवाही की  कीमत उसे अपनी जान देकर  चुकानी पड़ी। दरअसल,
शुक्रवार की शाम को शहर में एक दुखद घटना सामने आई, जिसमें सड़क पर बने एक बड़े से गड्ढे ने एक व्यक्ति की जान ले ली, जबकि  हादसे में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक, सड़क में बने बड़े से गड्ढे की वजह से हुए इस  हादसे  में बलबीर रोड निवासी 45 वर्षीय संतराम की मौत हो गई जबकि उसके साथ मोटरसाइकिल चला रहा विनोद घायल हो गया। बताया गया है कि शुक्रवार शाम करीब सात बजे बलबीर रोड निवासी संत राम अपनी बेटी की शादी का कार्ड बांटने रायपुर थाना क्षेत्र के राजीवनगर कंडोली की तरफ जा रहे थे, जहां कंडोली गांव के पास उनकी मोटरसाईकिल सड़क पर बने एक गड्ढे में जा गिरी। इससे मोटरसाईकिल में पीछे बैठे व्यक्ति की मौत हो गई।
घटना में घायल दूसरे व्यक्ति विनोद ने बताया कि वह मोटरसाईकिल चला रहा था, राजीवनगर कंडोली में जगह-जगह पर सड़क में गड्ढे हैं, जिन्हें खुला छोड़ कर रखा गया है। उसने बताया कि अंधेरा होने के चलते उनकी मोटरसाईकिल एक गड्ढे में जा गिरी। मोटरसाईकिल पर पीछे बैठे संत राम भी गड्ढे में जा गिरे और बेहोश हो गए। उसने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें गड्ढे से बाहर निकाला गया। घायल ने बताया कि हादसा होने के बाद उन्होंने एबुंलेंस को कॉल की लेकिन आधे घंटे तक कोई एंबुलेंस नहीं आई।उसके बाद एक ठेली के माध्यम से घायल को मेन रोड तक ले जाया गया जहां से प्राइवेट एंबुलेंस कर उन्हें कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया  गया। कोरोनेशन अस्पताल के डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति बताते हुए हायर सेंटर ले जाने को कहा, जिसके बाद परिजन उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल ले गए लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घायल का इलाज चल रहा है।