Home अपराध शिकंजा: पुलिस की एंटी ड्रग ड्राइव टीम ने शातिर तस्कर को किया...

शिकंजा: पुलिस की एंटी ड्रग ड्राइव टीम ने शातिर तस्कर को किया गिरफ्तार

102
0
गूगल पे पर लेता था पेमेंट और कोरियर से भेजता था स्मैक
सुशील खत्री

पिथौरागढ़, 18 दिसंबर। जिले की पुलिस ने स्मैक सप्लाई करने वाले एक ऐसे  शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है जो गूगल पे से स्मैक की पेमेंट लेकर टैक्सी के माध्यम से स्मैक डिलीवर करता था ताकि किसी को इसकी भनक तक न लगे, लेकिन पिथौरागढ़ पुलिस ने खुलासा कर इस शातिर स्मैक तस्कर के सारे राज खोल दिए।

दरअसल पुलिस द्वारा टनकपुर चंपावत के रहने वाले स्मैक तस्कर मनोज कुमार उर्फ रोशन को गिरफ्तार किया था जिसके बाद पंकज उर्फ कल्लू नाम के स्मैक तस्कर को भी स्मैक के साथ पुलिस ने इस अभियान में गिरफ्तार किया और इन तस्करों से पूछताछ पर पता चला कि इनको नई बस्ती इंदिरानगर हल्द्वानी का रहने वाला राजा कुरैशी अवैध रूप से स्मैक सप्लाई करता है जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी।
एसपी प्रीति प्रदर्शनी के निर्देश पर एसओजी की टीम लगातार इसकी तलाश कर रही थी, सुराग पता करते हुए आखिरकार इस शातिर तस्कर को पिथौरागढ़ पुलिस ने मुरादाबाद उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद पूछताछ में राजा कुरैशी ने बताया कि वह इन तस्करों को स्मैक सप्लाई करता था और पैसों का भुगतान गूगल पे या अपने अकाउंट में करवा कर अवैध स्मैक को कोरियर या पिथौरागढ़ आने वाले टैक्सी के माध्यमों से भेज देता था, ताकि किसी को इसकी जानकारी ना मिल सके फिलहाल पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।