Home उत्तराखंड दर्दनाक: रात के अंधेरे में खाई में जा गिरी बोलेरो, हादसे में...

दर्दनाक: रात के अंधेरे में खाई में जा गिरी बोलेरो, हादसे में डेढ़ साल के मासूम की दर्दनाक मौत

117
0

 

 
संंवाददाता
चंपावत, 31 अक्टूबर। यहां रात के वक्त हुई एक वाहन दुर्घटना में डेढ़ साल के मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो जाने की खबर मिली है। बताया जाता है कि हादसा चंपावत में पाटी से दस किलोमीटर दूर हुुआ। सूत्रों के मुताबिक, दिवालबैंड के पास सवारियों से भरी  एक बोलेरो जीप बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। हादसे के वक्त आशा कार्यकर्ता क्षेत्र  की तीन गर्भवती महिलाओं को चंपावत जिला अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण कराने के बाद कार से घर लौट रही थी।
जानकारी के अनुसार, चंपावत से घर लौटते समय  देर रात बोलेरो कार (यूके 03 टीए/ 0612) पाटी से दस किमी दूर दिवालबैंड के पास अनियंत्रित होकर करीब 50 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। कार में चालक सहित कुल सात लोग सवार थे। रात के अंधेरे में हुई इस दुर्घटना में डेढ़ साल की मासूम सिमरन पुत्री भवान राम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सिमरन की मां मनीषा, आशा कार्यकर्ता रेखा, यमुना देवी पत्नी देव सिंह, रेनु देवी पत्नी दया राम, विक्रम सिंह और चालक नीरज कुमार पुत्र छवि राम घायल हो गए।
सूचना मिलने के बाद, पाटी के थाना इंचार्ज नारायण सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फिर टीम ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को खाई से निकाला। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से पाटी अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में सभी घायलों का उपचार चल रहा है।