Home उत्तराखंड दहशत: आदमखोर गुलदार का शिकार बनी मासूम हिमानी, लोगों में भारी आक्रोश

दहशत: आदमखोर गुलदार का शिकार बनी मासूम हिमानी, लोगों में भारी आक्रोश

109
0

संवाददाता

बेरीनाग- जनपद में एक बार फिर आदमखोर गुलदार सक्रिय हो गया है। ताज़ा घटनाक्रम में  गुलदार ने यहां 5 साल की एक मासूम को मार डाला। नगर    के वार्ड तीन में भट्टी गांव के कनैगैर में बुधवार शाम 6:30 बजे के करीब आदमखोर गुलदार ने भगत राम की 5 साल की बेटी हिमानी को  अपना शिकार बना लिया। घटना के वक्त बच्ची पास के घर से दूध लेकर आ रही थी कि तभी घात लगाए गुलदार ने बच्ची पर हमला कर दिया और उसे घसीट कर लगभग  100 मीटर दूरी तक ले गया।  बालिका की चीखने की  आवाज सुनते ही लोगों ने शोर मचाया तो गुलदार बच्ची का शव झाड़ियों में छोड़कर वहां से भाग निकला। बाद में ग्रामीणों ने उसका शव झाड़ियों से बरामद कर लिया। 
 घटना की  सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची का शव अपने कब्जे में लेकर उसे अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।  लेकिन समय पर सूचना देने के बावजूद वन विभाग की टीम देर से  मौके पर पहुंची। इस पर लोगों ने आक्रोश जताया और वन विभाग के कार्यालय में विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।
सरपंच कैलाश चन्याल ने कहा कि उन्होंने वन विभाग को काफी पहले ही भट्टी गांव में पिंजरा लगाने की मांग की थी लेकिन विभाग ने अनसुना कर दिया। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद वन विभाग के खिलाफ लापरवाही का मामला बनता है। अब भी गांव में वन विभाग के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है।