Home उत्तराखंड ​दुखद: गहरी खाई मेंं जा गिरी बेकाबू  बुलेरो, दो लोगों की मौके...

​दुखद: गहरी खाई मेंं जा गिरी बेकाबू  बुलेरो, दो लोगों की मौके पर ही मौत

310
0
सुभाष पिमोली 
नारायणबगड़(चमोली)- जिले मेेंं बुुुधवार को एक वाहन हादसे मेेंं दो लोगों की जान चली गई। यहां से चिडिंगा- सिलोडी जा रही एक बुलेरो वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा बुुुधवार को तब हुआ, जब नारायणबगड़ से वापस गांव चिडिंगा सिलोडी जा रही बुलेरो गाड़ी संख्या UK11TA-1463 तलसारी चट्टान के पास अनियंत्रित होकर पांच सौ मीटर नीचे खाई में गिर गई।  हादसे में वाहन चालक दिनेश सिंह पुत्र सुजान सिंह, (उम्र 30 वर्ष), निवासी- सिलोडी और वाहन सवार बिक्रमसिंह पुत्र कुंदनसिंह, (उम्र 42 वर्ष), निवासी- सिलोडी की मौके पर ही मौत हो गई। बुलेरो वाहन में यह दो ही लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि बिक्रमसिंह चण्डीगढ़ से आया था और भराडीसैंण में फेसेलिटी क्वारंटाईन में था। बुधवार को प्रशासन ने भराडीसैंण से इसे घर भेज दिया था। स्थानीय लोगों के अनुसार इस जगह पर पीएमजीएसवाई की  सड़क बहुत खराब हालत में है, जिससे यह हादसा हुआ है। लोगों का कहना है कि पीएमजीएसवाई को इस पूरी  सड़क को कई स्थानों पर चौडा़ करने को बहुत बार कहा गया परंतु विभाग ध्यान ही नहीं देता है।
समाचार लिखे जाने तक उपजिलाधिकारी केएस नेगी व नायब तहसीलदार सुरेंद्र सिंह देव के नेतृत्व में राजस्व दल मौके पर पहुंच कर मृतकों को गहरी खाई से निकलने का प्रयास कर रहे हैं।
वहीं, चौकीप्रभारी नारायणबगड़ राजनारायण व्यास ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस और राजस्व की टीम मौके पर पहुंच गई है और मृतकों को खाई से निकालने का प्रयास किया जा रहा है।