Home उत्तराखंड शर्मनाकः नवजात को नाले में फेंकने के मामले में महिला गिरफ्तार, किशोर...

शर्मनाकः नवजात को नाले में फेंकने के मामले में महिला गिरफ्तार, किशोर को आत्महत्या के लिए उकसाने की भी है जिम्मेदार

246
0

संवाददाता
नैनीताल, 28 जनवरी।

वर्ष 2020 में फरवरी माह में स्टाफ हाउस सात नंबर क्षेत्र में कड़ाके की ठंड में एक नवजात शिशु के नाले में मिलने से शहर में हड़कंप मच गया था। मल्लीताल पुलिस ने मामले से जुड़ी एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला इसी प्रकरण में एक किशोर को आत्महत्या के लिए उकसाने के भी जिम्मेदार बताई जा रही है। जबकि पांच लोगों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
विदित हो कि बीते वर्ष 6 फरवरी को सात नंबर क्षेत्र में सुबह के समय नाले में एक नवजात के मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था।

सुबह के समय क्षेत्र से गुजर रहे लोगों ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी। जिसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। जांच में जुटी पुलिस जब बच्ची का डीएनए करवाया तो क्षेत्र की ही नाबालिग किशोरी ने अपने चचेरे भाई पर आरोप लगाते हुए उसे बच्ची का पिता बताया। जिस पर पुलिस ने किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया। कुछ समय बाद बाल सुधार गृह से बाहर आने के बाद किशोर ने आत्महत्या कर ली थी। जिस पर किशोर के परिजनों में किशोरी के परिजनों पर उसे उकसाने का आरोप लगाया। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।
जांच में जुटी पुलिस ने नवजात शिशु को नाले में फेंके जाने व मामले से जुड़े किशोर को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी चल रही स्टाफ हाउस निवासी महिला रमा देवी को गिरफ्तार कर लिया है।