Home उत्तराखंड दर्दनाकः सड़क हादसों में पांच ने गंवाई जान

दर्दनाकः सड़क हादसों में पांच ने गंवाई जान

205
0

संवाददाता
मसूरी, 12 नवंबर। मसूरी के पास हाथीपांव में देर रात हुई एक दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि गाड़ी में सवार तीन लोग घायल हैं।
जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात को नाग मंदिर के पास कार हादसा हुआ। उक्त युवक मसूरी से जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे कि रास्ते में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस के अनुसार कार सवार युवक रात करीब साढ़े 11 बजे मसूरी के जॉर्ज एवरेस्ट से चले थे। उनके साथ दो कार और भी थीं जो आगे चली गईं। अन्य कार सवार जब देहरादून पहुंचे तो पता चला कि कार में सवार युवक अपने घर नहीं पहुंचे हैं। इस पर उन्होंने सुबह करीब छह बजे पुलिस को सूचना दी।
नाग मंदिर के पास पलटी मिली कार
सीओ मसूरी नरेंद्र पंत ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने जब खोजबीन शुरू की तो कार नाग मंदिर के पास रोड पर पलटी हुई मिली। यह कार ऊपर की रोड से नीचे वाली रोड पर गिरी थी। हादसे में तीन की मौत हुई और तीन घायल हो गए।
मृतकों की पहचान सचिन पुत्र जतिनदास, निवासी कैम्पटी टिहरी, अंकित निवासी नालापानी और वीरेंद्र निवासी देहरादून के रूप में हुई है। जबकि राजा पुत्र दिनेश, अंकित पुत्र मनोज और सुनील पुत्र भगतराम निवासी देहरादून घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तरकाशी में दो ने गंवाई जान

उत्तरकाशी जिले के बड़कोट में नौगांव—गडोली—राजगढ़ी—सरनोल मोटर मार्ग पर देर रात को हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों लोग देर रात को बड़कोट से अपने घर आ रहे थे। मृतकों में रचपाल रमोला पूर्व प्रधान व उपेंद्र चौहान हैं। पुलिस को सुबह सूचना दी गई जो मौके के लिए रवाना हुई है।