Home देश ड्रग्स प्रकरण: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए भारती और...

ड्रग्स प्रकरण: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए भारती और हर्ष

99
0

संवाददाता
मुंबई। ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के लिए रविवार का दिन अशुभ साबित हुआ। कोर्ट ने दोनों को ड्रग्स मामले में 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इससे पहलेेेे एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दोनों को मुंबई के किला कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। एनसीबी की ओर से कोर्ट से भारती के पति हर्ष की रिमांड मांगी गई थी। लेकिन, कोर्ट ने एनसीबी की रिमांड की मांग ख़ारिज कर दी और पति पत्नी दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।
कामेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष दोनों ने जमानत याचिका भी कोर्ट में दायर की। लेकिन, उस पर आज सुनवाई नहीं हुई। अब सोमवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी।
गौरतलब है कि ड्रग्स केस में तलाशी व छापेमारी के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को शनिवार को गिरफ्तार किया था। लंबी पूछताछ के बाद शनिवार देर रात उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। एनसीबी का दावा है कि भारती और हर्ष दोनों ने ही गांजा पीने की बात स्वीकार की है। अब सबकी निगाहें सोमवार को उनकी जमानत पर आने वाले फैसले पर टिकी हैं।