Home Home दुष्कर्म प्रकरणः आईजी रेंज ने दोनों मुकदमे पौड़ी महिला थाना को किये...

दुष्कर्म प्रकरणः आईजी रेंज ने दोनों मुकदमे पौड़ी महिला थाना को किये ट्रांसफर

44
0

संवाददाता
देहरादून, 17 नवंबर। राज्य के चर्चित दुष्कर्म प्रकरण में अब नया मोड़ सामने आया है। आईजी रेंज ने इस प्रकरण में हस्तक्षेप करते हुए दोनों मुकदमों की विवेचना पौड़ी महिला थाना ट्रांसफर कर दी है। जबकि पीड़िता के विरुद्ध पूर्व में नेहरू कॉलोनी थाने में दर्ज ब्लैकमेलिंग के मामले मुकदमे में दाखिल चार्जशीट भी वापस करने के आदेश दिए हैं।


आईजी गढ़वाल के इन आदेशों से राजधानी में हड़कंप सा माहौल है। विदित हो कि विधायक महेश नेगी की पत्नी रीता नेगी ने 13 अगस्त को पीड़ित महिला, उसके पति समेत 4 के खिलाफ ब्लैक मेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया था।। जिसके बाद पीड़िता ने विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। जिस पर पीड़िता ने कोर्ट का रूख किया था। कोर्ट के आदेश पर विधायक महेश नेगी के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य गम्भीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कराया था। जबकि विधायक की पत्नी रीता के खिलाफ भी धमकाने व अन्य गंभीर धाराओं में नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था।
वहीं पुलिस द्वारा पीड़िता के खिलाफ ब्लैक मेलिंग के आरोप में चार्जशीट दाखिल की है जिसके बाद से राज्य की सियासत भी गर्मायी हुई है।