Home उत्तराखंड रन फॉर यूनिटीः डीजी ने किया विजेताओं को सम्मानित

रन फॉर यूनिटीः डीजी ने किया विजेताओं को सम्मानित

22
0

संवाददाता
देहरादून। 31 अक्टूबर
उत्तराखंड पुलिस की ओर से 25 अक्टूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस पर आयोजित वर्चुअल रन फार यूनिटी और 27 अक्टूबर 2020 को पुलिस मुख्यालय में जीम पउंहम व िचवसपबम कनतपदह बवअपक.19 ीें पउचतवअमक विषय पर आयोजित ऑनलाइन डिबेट के विजेताओं आज महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था अशोक कुमार ने सम्मानित किया।
पुलिस मुख्यालय स्थित सभागार में सादे समारोह में डिबेट में स्कूल वर्ग में कान्वेंट आफ जीसस एंड मेरी की छात्रा आद्या जसोला ने प्रथम, सेंट थामस की छात्रा शाजिया परवीन ने द्वितीय तथा केंद्रीय विघालय आईएमए की छात्रा शिवानी थपलियाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
कालेज एवं विश्वविद्यालय वर्ग में डीएवी कालेज के छात्र उज्जवल शर्मा ने प्रथमए एसजीआरआर कालेज की छात्रा साक्षी बडोनी ने द्वितीय तथा एसजीआरआर कालेज की ही छात्रा साक्षी कोठारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
वर्चुअल रन फार यूनिटी दौड़ में 5 किमी महिला (18—45 वर्ष) वर्ग में जसपुर की रीशू प्रथम, देहरादून की रीना शाही द्वितीय और देहरादून की ही मन्जू घींगा तृतीय स्थान पर रहीं। 5 किमी महिला (45 वर्ष से अधिक) वर्ग में देहरादून की रीता कौल प्रथम और रुद्रपुर की जसविन्दर कौर द्वितीय रहीं। 5 किमी पुरुष (18—45 वर्ष) वर्ग में हल्द्वानी के पंकज जोशी प्रथम, खटीमा के मौहम्मद फईम द्वितीय और हल्द्वानी के वैभव जोशी तृतीय स्थान पर रहे। 5 किमी पुरूष (45 वर्ष से अधिक) वर्ग में देहरादून के दिनेश चन्द्र प्रथम, देहरादून के भुवन चन्द्र तिवारी द्वितीय और अल्मोड़ा के सुनील त्रिपाठी तृतीय स्थान पर रहे।
10 किमी महिला (18—45 वर्ष) वर्ग में देहरादून के त्रिशला मलिक प्रथम, अल्मोड़ा के चान्दनी मेहता द्वितीय और देहरादून के ट्विंकल तृतीय स्थान पर रहीं। 10 किमी पुरुष (18—45 वर्ष) वर्ग में अल्मोड़ा के यथार्थ शाह प्रथम, हल्द्वानी के संजय सिंह मर्तोलिया द्वितीय और हल्द्वानी के ही सचिन नेगी तृतीय रहे। 10 किमी पुरुष (45 वर्ष से अधिक) वर्ग में देहरादून के दीपेन्द्र सिंह नेगी प्रथम, तारा बहादुर थापा और विनोद कुमार सकलानी तृतीय रहे।
21 किमी महिला (18—45 वर्ष) वर्ग में देहरादून की रीता शर्मा प्रथम स्थान पर रहीं। 21 किमी पुरुष (18—45 वर्ष) वर्ग में देहरादून के ऋषभ पोखरियाल प्रथम, हरिद्वार के रविन्द्र सिंह द्वितीय और ऋषिकेश के पंकज जोशी तृतीय रहे। 21 किमी पुरुष (45 वर्ष से अधिक) वर्ग में देहरादून के विशाल बडोनी प्रथम, देहरादून के जगदीश राम द्वितीय और देहरादून के रणवीर सिंह तृतीय स्थान पर रहे।