Home उत्तराखंड हिदायतः विधानसभा के हित में कार्य करें अधिकारी

हिदायतः विधानसभा के हित में कार्य करें अधिकारी

20
0

संवाददाता
देहरादून, 19 नवंबर। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज विधानसभा के उच्च अधिकारियों के संग विभिन्न विषयों को लेकर बैठक की। इस दौरान अग्रवाल ने अधिकारियों से विधानसभा के हित में कार्य करने की बात कही।
विधानसभा भवन देहरादून में अपने निजी कार्यालय कक्ष में आहूत बैठक के दौरान अग्रवाल ने विधानसभा से संबंधित विभिन्न विषयों पर अधिकारियों के संग चर्चा की। अग्रवाल ने विधानसभा की विभिन्न समितियों की बैठकों के बारे में भी जानकारी ली साथ ही अधिकारियों की विभिन्न समस्याओं को भी सुना। इस अवसर पर अग्रवाल ने अधिकारियों से विधानसभा के हित में कार्य करने की बात कही एवं उत्तराखंड विधानसभा को देश में आदर्श विधानसभा के रूप में स्थापित करने के लिए सभी से अपना अहम योगदान देने की अपील की। उन्होंने कोरोना संक्रमण के चलते कार्मिकों से विशेष सतर्कता बरतते हुए कार्यालय में सरकार द्वारा दिये गए आवश्यक दिशा निर्देशों का पालन करने की भी बात कही।
इस अवसर पर विधानसभा के प्रभारी सचिव मुकेश सिंघल, अपर सचिव मदन कुंजवाल, अनु सचिव नरेंद्र रावत, अनु सचिव मनोज कुमार, पुस्तकालय अध्यक्ष वंदना हरव्यासी, प्रतिवेदक हेम गुरानी, अनु सचिव हेम पंत, प्रोटोकॉल अधिकारी मयंक सिंघल, वरिष्ठ निजी सचिव अजय अग्रवाल, सुरक्षा अधिकारी प्रदीप गुणवंत, व्यवस्था अधिकारी दीपचंद आदि मौजूद रहे।