Home उत्तराखंड बेबाक: पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, थैंक्यू मुख्यमंत्री जी

बेबाक: पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, थैंक्यू मुख्यमंत्री जी

323
0

संवाददाता
देहरादून, 6 जनवरी।

पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की जम कर तारीफ की है। उन्होंने सीएम रावत को सूझबूझ का परिचय देने वाला व्यक्तित्व भी बताया।
पूर्व सीएम और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत का कहना है कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड में विकलांग कर्मचारियों को सरकारी आवास आवंटन करने में तीन फीसदी आरक्षण को बढ़ाकर चार फीसद कर दिया है। जो कर्मचारियों के लिए काफी राहत भरी खबर है। मुख्यमंत्री ने स्वस्थ होने के तुरंत बाद ही जैसे ही कामकाज शुरू किया तो इस संबंध में उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने नर्सिंग भर्ती के मानकों में कुछ ढील दी। मुख्यमंत्री के ये कदम पूर्व सीएम हरीश रावत को अच्छे लगे। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत द्वारा नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा इंदिरा हृदेयश से माफी मांगने को उनका बड़प्पन बताया।
विदित हो कि बंशीधर भगत ने गत दिवस भीमताल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता डा. इंदिरा हृदयेश को लेकर अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था। इस पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्विट कर कांग्रेस नेत्री से माफी मांगी। सीएम रावत ने कहा कि वह उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलकर भी माफी मांगेंगे। सीएम के इस ट्विट की तारीफ करते हुए हरीश रावत ने कहा कि थैंंक यू मुख्यमंत्री जी। उन्होंने कहा कि बंशीधर भगत की अमर्यादित टिप्पणी पर खेद जताकर मुख्यमंत्री ने एक बहुत स्वागत योग्य, सूझ—बूझ का परिचय दिया है।