Home उत्तराखंड आत्महत्या: युवती ने फांसी लगा कर दी जान

आत्महत्या: युवती ने फांसी लगा कर दी जान

69
0

संवाददाता
हरिद्वार, 12 जनवरी।

मानसिक रूप से परेशान चल रही एक युवती ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह उठने पर जब परिजनों को घर में घटित घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस में इसकी सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर परिजनों से घटना की जानकारी ली। लेकिन परिजन युवती के सुसाइड के सम्बंध में कोई खास जानकारी नहीं दे सके। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों के सुपूर्द कर दिया।
रानीपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेश सिंह देव ने बताया कि बीती रात विष्णु लोक काॅलोनी रानीपुर निवासी एक युवती बबीता पुत्री रामनाथ ( 21) ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी जानकारी परिजनों को सुबह उठने के बाद लगी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर घटना की जानकारी ली। युवती ने उस वक्त घर में फांसी लगाकर जान दे दी जब घर पर उसके पिता और भाई था। जबकि उसकी मां और भाई 8-10 दिन पहले बाहर गये हुए थे।
मृतका के पिता का कहना हैें कि जब से मां व भाई गया हैं तभी से उनकी बेटी गुमसुम रहती थी और किसी से बात नहीं करती थी। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों के सुपूर्द कर दिया।