Home देश खुलासा: एक ही परिवार की सामूहिक हत्या का खुलासा, मामा के बेटे...

खुलासा: एक ही परिवार की सामूहिक हत्या का खुलासा, मामा के बेटे ने ही मार डाला था सबको

42
0

मामा के बेटे ने 30 हजार रुपए के लिए कर दी थी पूरे परिवार की निर्मम हत्या 

 

नयी दिल्ली- यहां पिछले दिनों  भजनपुरा में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या का रहस्य  आखिरकार खुल ही गया।पुलिस ने गुरुवार को  इस दिल दहला देने वाले  खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दावा किया कि मृतक के मामा के बेटे ने महज़ तीस हजार रुपए के लिए पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया है। पहले पुलिस हत्या और आत्महत्या के मामले में शंका में थी। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो गया है कि पांचों की हत्या की गई है।
 पुलिस ने दावा किया है कि परिवार के मुखिया शंभू के मामा के बेटे प्रभु ने पैसे के लेनदेन को लेकर पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया है कि इनके बीच 30 हजार की कमेटी को लेकर विवाद था। वहीं शंभू के चाचा मुन्नालाल चौधरी का कहना है कि परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक थी। घर से कुछ गायब है या नहीं, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। पुलिस ने गली में लगे करीब आधा दर्जन सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ली है। शंभू के मोबाइल की सीडीआर निकलवाकर छानबीन की जा रही है।
गौरतलब है कि बुधवार सुबह तेज दुर्गंध के बाद पड़ोसियों ने 11:16 बजे पुलिस को सूचना दी। मकान के बाहर लगे ताले को तोड़कर पुलिस भीतर घुसी तो एक कमरे में शंभू और सुनीता व दूसरे कमरे में तीनों बच्चों के शव पड़े हुए थे। कमरों का सारा सामान भी फैला हुआ था। लग रहा था कि घर की तलाशी ली गई थी। घर में आने-जाने के दो रास्ते हैं। एक अंदर से बंद था, जबकि दूसरे मेन गेट पर बाहर से ताला लगा था।  हत्याकांड के बाद पूरा परिवार सदमे में था।