Home उत्तराखंड खुलासा: सीएम रावत के खिलाफ दुष्प्रचार का  पर्दाफाश, खुद देवेश्वर भट्ट ने...

खुलासा: सीएम रावत के खिलाफ दुष्प्रचार का  पर्दाफाश, खुद देवेश्वर भट्ट ने बयां की सच्चाई… 

375
0
हल्द्वानी-  मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के दुराग्रही  विरोधियों को एक बार फिर मुंह की खानी पड़ी है। खबरों के नाम पर सफेद झूठ परोस कर सीएम रावत की छवि खराब करने का उनका दांंव उल्टा  पड़ गया है। प्रवासी उत्तराखंंडियों की घर वापसी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को  बदनाम करने की  साजिश में उनके विरोधी फिर मुंह के बल गिर पडे़।
ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की पहल पर  मंगलवार को  सूरत (गुजरात) से प्रवासियों  को रेल के जरिए उत्तराखंड लाया गया था। लेकिन उनसे खुन्नस खाने वाले कुछ खास विरोधियों ने इसके पीछे  सरकारी प्रयासों और  मुख्यमंत्री की भूमिका को दरकिनार करते हुए उल्टा  उन पर झूठा श्रेय लेने का आरोप लगाया। और मीडिया के जरिए खूब दुष्प्रचार भी किया।
खबरों में कहा गया कि उत्तराखंड आने वाले सभी प्रवासियों का खर्चा गुजरात में प्रवासी संगठन के पदाधिकारी डॉ. देवेश्वर भट्ट ने उठाया।  लेकिन काठगोदाम आये प्रवासियों के मामले में खुद डाॅ. देवेश्वर भट्ट ने उनके झूठ का खुलासा कर दिया है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि सूरत से प्रवासियों को   काठगोदाम  लाने का सारा खर्चा उत्तराखण्ड सरकार ने किया, उन्होंने नहींं। भट्ट ने इस मामले में मुख्यमंत्री त्रिवेेंंद्र सिंह रावत की भूमिका की भी सराहना की है। इसके साथ ही डॉ.भट्ट ने सीएम रावत के खिलाफ दुष्प्रचार करने वाले विरोधियों को अच्छी सोच रखने की नसीहत देते हुए कहा कि मौजूदा संकट से मिलजुल कर ही निपटा जा सकता है।