Home उत्तराखंड हादसा: बाइक चालक ने आगे चल रही बाइक को मारी टक्कर, एक...

हादसा: बाइक चालक ने आगे चल रही बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

43
0
हल्द्वानी- लगता है, उत्तराखंड की सड़कों पर मौत हर वक्त गश्त लगाती फिरती है। शायद इसीलिए रोज कोई न कोई कहीं न कहीं  उसका  शिकार बन ही जाता है। यहां के गौलापार इलाके में भी एक बाइक सवार मौत का शिकार बन गया। दरअसल,  कुंवरपुर चौराहे के पास कल देर शाम हुए हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई, जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 काठगोदाम पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गौलापार कुंवरपुर में रहने वाला 55वर्षीय शब्बीर अहमद कबाड़ी का काम करता था। कल देर शाम वह अपने घर आये बेटी व दामाद के लिये सुबह के नाश्ते का सामान लेकर बाइक से घर लौट रहा था। कुंवरपुर चौराहे के पास पीछे से अनियंत्रित गति से आ रही बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी।
 हादसे में दोनों बाइकें सड़क पर फिसलती हुई चली गईं। इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने शब्बीर को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी बाइक पर सवार इंदिरा नगर निवासी शानू (22) पुत्र शमशाद खान और अरशद (23) भी घायल हो गए। शानू की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।