Home उत्तराखंड दुखद: अलग-अलग हादसों में दो की मौत, तीन घायल

दुखद: अलग-अलग हादसों में दो की मौत, तीन घायल

69
0

संवाददाता 

देहरादून,2 दिसंबर। बुधवार की सुबह एसडीआरएफ भद्रकाली से एक किलोमीटर आगे नरेंद्रनगर रोड पर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के नीचे से एक व्यक्ति को निकाला। जिसकी मौत हो चुकी थी जबकि दूसरा सकुशल ट्रक से बाहर आ गया था।

जानकारी के अनुसार सुबह साढ़े सात बजे यह घटना घटी। इस सूचना पर एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम सुरेश तोमर के हमराह ओनी बैंड भद्रकाली से 4 किलोमीटर आगे  घटनास्थल पर पहुँची। जहां एक ट्रक  दुर्घटनाग्रस्त हो रखा था। ट्रक में 2 व्यक्ति सवार थे। जिसमें चालक कमल (30) निवासी बिजनौर सकुशल ट्रक से बाहर निकल गया था।  एक व्यक्ति दीपक (25) पता अज्ञात ट्रक के नीचे दबा हुआ था। रेस्क्यू टीम द्वारा रेस्क्यू उपकरणों की सहायता से कड़ी मशक्कत करते हुए ट्रक के नीचे दबे हुए व्यक्ति को मृत अवस्था मे निकालकर सिविल पुलिस के सुपर्द किया।

वहीं दूसरी घटना रुद्रप्रयाग में फायर सर्विस रतुड़ा  ने एसडीआरएफ को सूचना दी कि पोखरी मार्ग कोर्टखाल के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस घटना में वाहन रोड से लगभग 60 मीटर नीचे खेतों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिसमें एक पुरुष व दो महिलायें सवार थे। घायलों के नाम नागेंद्र (32) एवं कुमारी रूचि (9) को जिला अस्पताल भेजा गया। एक मृतक के शव को जिसका नाम संजय कांडपाल (42) ग्राम बेंजी काण्डई का शव एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल से बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुंचा कर राजस्व उप निरीक्षक को सुपुर्द किया।