Home उत्तराखंड तैयारी: एसएसपी डॉ रावत और डीएम श्रीवास्तव ने परेड ग्राउंड का निरीक्षण...

तैयारी: एसएसपी डॉ रावत और डीएम श्रीवास्तव ने परेड ग्राउंड का निरीक्षण किया, व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश

197
0

संवाददाता
देहरादून, 16 जनवरी।

गणतन्त्र दिवस के अवसर पर परेड ग्राउंड में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के दृष्टिगत आज एसएसपी डॉ योगेंद्र रावत ने जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव के साथ परेड ग्राउंड का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण कार्यक्रम के दौरान एसएसपी डॉ रावत ने गणतन्त्र दिवस के अवसर पर मुख्य कार्यक्रम में शिरकत करने वाले विशिष्ट लोगो के लिए तैयार किये जाने वाले मंच व कार्यक्रम में शिरकत करने वाले अन्य अतिथियों हेतु की जा रही व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली गई।

कार्यक्रम स्थल में प्रवेश मार्गो पर डीएफएमडी व एचएचएमडी के माध्यम से शिरकत करने वाले लोगों की प्रभावी चेकिंग करने के निर्देश दिए गए। साथ ही अन्य सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित कर समय से सारी व्यवस्थाये दुरूस्त करने हेतु निर्देशित किया गया।
मुख्य कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत एसएसपी देहरादून द्वारा पुलिस अधीक्षक नगर को समय से कार्यक्रम स्थल व उसके आस-पास के डियूटी स्थलों को चिन्हित कर उक्त स्थानों पर पुलिस बल नियुक्त करने तथा पुलिस अधीक्षक यातायात को कार्यक्रम के दौरान यातायात व्यवस्था के सुचारू संचालन हेतु समय से पार्किंग स्थल चिन्हित करने तथा मुख्य कार्यक्रम के दौरान का यातायात डायवर्ट प्लान बनाने के निर्देश दिये गये।

इस दौरान जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव द्वारा नगर निगम, पीडब्लूडी व अन्य विभागों के अधिकारियो को, उक्त कार्यक्रमों में अतिथियों के सम्मिलित होने के दृष्टिगत, समय से सारी व्यवस्थाये दुरूस्त करने के निर्देश दिये गये।
निरीक्षण कार्यक्रम के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट देहरादून, पुलिस अधीक्षक नगर/ यातायात व अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।