Home उत्तराखंड दर्दनाक: चलती बाइक फिसल कर बस के नीचे जा घुसी, बाइक सवार...

दर्दनाक: चलती बाइक फिसल कर बस के नीचे जा घुसी, बाइक सवार की मौत

80
0

 शगुफ्ता परवीन 

देहरादून – शिक्षा की नगरी कहा जाने वाला देहरादून शहर अब हादसों का शहर भी बन गया है। शहर में आए दिन होने वाले सड़क हादसों में कितने ही लोग बेमौत मारे जाने लगे हैं।   मंगलवार को भी एक ऐसे ही सड़क हादसे में  एक नौजवान की दर्दनाक मौत हो गई। प्रेमनगर क्षेत्र में सिटी बस की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। यह हादसा सड़क पर बाइक फिसलने के कारण सामने से आ रही सिटी बस के पहिए के नीचे आने से हुआ। इस हादसे के फौरन बाद चालक बस छोड़कर  मौके से फरार हो गया। युवक नोएडा में एक निजी कंपनी का कर्मचारी था। दरअसल मंगलवार को दोपहर बाद  करीब 3:30 बजे  चकराता के जोगियों निवासी अर्जुन सिंह 23 वर्ष बाइक से प्रेमनगर से देहरादून की तरफ जा रहा था। हालांकि पुलिस के अनुसार बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। अचानक संतुलन बिगड़ने से बाइक सड़क से  काफी दूर तक फिसलती चली गई।

इस दौरान सामने से तेजी से आ रही सिटी बस बाइक से भिड़ गई और अर्जुन सिंह बस के पहिए के नीचे आ गया। बता दें बीच-बाजार हादसा होने के कारण लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। वहीं पुलिस ने घायल अर्जुन को दून अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सक ने अर्जुन को मृत घोषित कर दिया।

 हादसे के चलते काफी देर तक जाम की स्थिति  बनी रही। पुलिस ने बस और बाइक को घटनास्थल से हटाकर यातायात को सामान्य किया। एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि अर्जुन नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था। मंगलवार को अर्जुन नोएडा जाने वाला था। बस चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।  परिजनों के आने के बाद बुधवार को  मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।