Home उत्तराखंड कोविड-19 : प्रदेश में तीन और प्रवासी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, 96...

कोविड-19 : प्रदेश में तीन और प्रवासी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, 96 पर पहुंची कुल संख्या

260
0

देहरादून- कोरोना संकट के बीच सोमवार का दिन उत्तराखंड के लिए डराने वाली खबर का दिन साबित हुआ। राज्य में कोरोना के तीन और नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 96 पहुंच गई है।
उत्तराखंड में सोमवार को कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं।  सुबह देहरादून में एक महिला में कोरोना की पुष्टि के बाद शाम को तीन और मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

देहरादून, उत्तरकाशी और नैनीताल में कोरोना के 1-1 मामले की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही जहां, देहरादून में आज कोरोना के दो नए मामले आने से कुल मरीजों की संख्या 47 हो गई है, वहीं प्रदेश में ये आंकड़ा 96 पर पहुंच गया है। हालांकि राहत की बात ये है कि अब तक 52 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं।
देहरादून में ही 35 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया है। ये युवक मुंबई से देहरादून आया था। नैनीताल में मिला कोरोना संक्रमित 20 वर्षीय युवक हाल ही में दिल्ली से लौटा था। जबकि उत्तरकाशी में मिला 23 वर्षीय युवक गुरुग्राम हरियाणा से उत्तराखंड आया था। इससे पहले आज सुबह भी देहरादून में एक महिला में कोरोना की पुष्टि हुई थी। उसके बाद महिला को आइसोलेट किया गया है ।