Home उत्तराखंड कोरोना अपडेट:   एक ही दिन मेंं रिकॉर्ड 15  मरीज मिले, उत्तराखंड मेंं...

कोरोना अपडेट:   एक ही दिन मेंं रिकॉर्ड 15  मरीज मिले, उत्तराखंड मेंं मरीजों की संख्या हुई 126

340
0
देहरादून-  उत्तराखंड के लिए बुधवार का दिन डरावनी खबर लेकर आया। बुधवार को कोरोना पॉजिटिव के 15 मामले सामने आए, जो एक रिकॉर्ड बन गया है। इसके साथ ही अब राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 126 तक पहुंच गई है। हालांकि इनमें से 53 मरीज ठीक हो चुके हैं। अपर सचिव युगल किशोर पंत ने बताया कि बुधवार को 717 सैंपल निगेटिव मिले हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 15 नए मामले मिले हैं। संक्रमित मामलों में टिहरी में पांच, उत्तरकाशी में दो, अल्मोड़ा और हरिद्वार में एक-एक, ऊधमसिंहनगर में चार व नैनीताल जिले में दो संक्रमित मरीज मिले हैं।

स्ववास्थ्य विभाग की तरफ से बुधवार को जाारी हैल्थ बुलेटिन के अनुसार, बुधवार की देर शाम उत्तराखंड में टिहरी से कोरोनावायरस के चार नए मरीज सामने आए हैं। एक मरीज टिहरी से दिन में सामने आ चुका है। टिहरी जिले में बुधवार को कुल 5 मरीज कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

 सभी संक्रमित मरीज टिहरी जनपद के भिलंगना ब्लॉक से हैं, जो हाल ही में मुंबई से लौटे थे।
 उत्तराखंड में अब कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 126 हो गई है। कल रात तक कुल 15 कोरोना संक्रमित सामने आए हैं ।इसके अलावा 53 मरीज ठीक भी हो चुके हैं।
 स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार दोपहर 2:00 बजे तक नौ मामले सामने आए थे। इसके बाद से छह मामले और आ चुके हैं, जिसमें से पांच अकेले टिहरी जिले से हैं।
 महाराष्ट्र और हरियाणा से  लौटे प्रवासियों में कोरोना वायरस के ज्यादा केस सामने आए हैं। इस घटना के बाद से जिले में स्वास्थ्य विभाग ने अतिरिक्त सतर्कता से काम लेना शुरू कर दिया है।